सिस्टेमा श्याम टेलीसर्विसेज ने फीचर फोनों के मैसेजिंग एप्लीकेशन ‘एमबडी’ को लांच किया-(21-MAY-2014) C.A

| Wednesday, May 21, 2014
दूरसंचार कंपनी सिस्टेमा श्याम टेलीसर्विसेज ने मई 2014 के दूसरे सप्ताह में सीडीएमए उपकरणों के लिए एमबडीनाम के एक मैसेजिंग एप्लीकेशन लांच किया. कंपनी एमबडीसेवा के लिए प्रति माह 15 रुपए चार्ज करेगी जो असीमित संदेश भेजने में सक्षम है. एमबडीसेवा का उपयोग फोटो तथा वीडीयो को साझा करनें में भी हो सकेगा.
एमबडीसेवा का उपयोग 1000 रुपये के एक बुनियादी सुविधाओं के हैंडसेट भी हो पाएगा जिसमें इंसटेंट मैसेज, फोटो तथा वीडीयो साझा करने की सुविधा उसके साथ ही सामाजिक मीडिया का भी उपयोग कर पाऐंगे. इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल सीडीएमए फोन, गैर-एंड्रॉयड डुएल-सिम हेंडसेट और 4जी उपकरणों की तरह विभिन्न प्लेटफार्मों पर किया जा सकता है. एमबडीअनुप्रयोग को सिस्टेमा श्याम टेलीसर्विसेज ने सिंगापुर स्थित वोकब्ला पीटीवी लिमिटेड के साथ साझेदारी में विकसित किया गया है.
सिस्टेमा श्याम टेलीसर्विसेज
सिस्टेमा श्याम टेली सर्विसेज लिमिटेड सिस्टेमा ज्वाइंट स्टॉक वित्तीय निगम, रूसी संघ और भारत के श्याम समूह की इक्विटी भागीदारी में शामिल उद्यम है. सिस्टेमा ज्वाइंट स्टॉक वित्तीय निगमकंपनी में बहुमत शेयरधारक है. लगभग 2.5% इक्विटी हिस्सेदारी जनता के पास है. इसका मुख्यालय गुड़गांव में स्थित है. सिस्टेमा श्याम टेली सर्विसेज भारत में दूरसंचार नेटवर्क के क्षेत्र में निवेश करती है, इसका लोकप्रिय ब्रांड एमटीएस है.


0 comments:

Post a Comment