रिचर्ड क्वेस्ट ने यूएनडब्ल्यूटीओ लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड जीता-(27-JAN-2014) C.A

| Monday, January 27, 2014
यूएनडब्ल्यूटीओ ने 22 जनवरी 2014 को सीएनएन के रिचर्ड क्वेस्ट को 2013 का यूएनडब्ल्यूटीओ लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड प्रदान किया. यह अवार्ड उन्हें पर्यटन-उद्योग की रिपोर्टिंग करने वाले बिजनेस-पत्रकार के रूप में उनके कार्य को मान्यता प्रदान करने के लिए दिया गया.
रिचर्ड क्वेस्ट सीएनएन के ध्वजवाहक दैनिक बिजनेस-कार्यक्रम 'क्वेस्ट मीन्स बिजनेस' और मासिक 'सीएनएन बिजनेस ट्रैवलर' के प्रस्तुतकर्ता हैं, जिनमें विश्वभर से व्यावसायिक मामले कवर किए जाते हैं. 
अवार्ड सीएनएन पर विश्वभर में मि. क्वेस्ट की रिपोर्टिंग को मान्यता प्रदान करता है, जिसने पर्यटन-उद्योग की चुनातियों और सफलताओं को प्रदर्शित कर उसे अंतरराष्ट्रीय एजेंडे की मुख्यधारा में ला दिया है.
यूएनडब्ल्यूटीओ लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड उन्हें मैड्रिड, स्पेन में आयोजित यूएनडब्ल्यूटीओ पुरस्कार वितरण समारोह में प्रदान किया गया.

यूएनडब्ल्यूटीओ लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड के बारे में 

यूएनडब्ल्यूटीओ लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड स्थानीय, राष्ट्रीय, क्षेत्रीय या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विकास के लिए प्रेरणादायक रोल-मॉडल के रूप में अपने पूरे कैरिअर में कल्पनाशील नेतृत्व और महत्त्वपूर्ण योगदान देने वाले व्यक्तियों की जीवनभर की उपलब्धि को मान्यता प्रदान करने के लिए प्रदान किया जाता है.


0 comments:

Post a Comment