एडिडास ने फीफा वर्ल्ड कप 2014 के लिए फिल्म श्रृंखला ब्राजुका अराउंड द वर्ल्ड लांच किया-(25-APR-2013) C.A

| Friday, April 25, 2014
एडिडास ने ब्राजील में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप 2014 के लिए ऑनलाइन डॉक्यूमेंटरी फिल्मों की साप्ताहिक श्रृंखला ब्राजुका अराउंड द वर्ल्ड की शुरुआत की. इसे एडिडास ने 22 अप्रैल 2014 को अपने यूट्यूब चैनल पर लांच किया.
फिल्म की शूटिंग छह एचडी कैमरे वाले ब्राजुकैम से की जाएगी. यह ब्राजील में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप 2014 के आधिकारिक बॉल में लगा होगा. ब्राजुकैम तकनीक के जरिए प्रशंसक 360 डिग्री के व्यू का मजा ले सकेंगें. फिल्म स्पेन, जर्मनी, इंग्लैंड, रुस, जापान , अमेरिका और मैक्सिको जैसे विभन्न देशों में सात सप्ताह तक चलने वाली बॉल की यात्रा को दिखाया जाएगा. बॉल की आधिकारिक यात्रा वर्तमान फीफा विश्व कप विजेता स्पेन के प्रशिक्षण सत्र से शुरु हो जाना है. एडिडास अगले सात सप्ताह तक एडिडास फुटबॉल यूट्यूब चैनल के जरिए हर सप्ताह एक फिल्म रिलीज करेगा.

सात फिल्म में जेवी हर्नान्डिंज, डैनी अल्विज, क्रिस्टियन टेलो, , मैनुएल न्यूअर, फिलिप लैह्म और डेविड विला जैसे स्टार फुटबॉल खिलाड़ियों को फीचर किया जाएगा.
 
दर्शकों के लिए फिल्म आकर्षक फॉर्मेट में होगा और उन्हें अपने पसंदीदा व्यू चुनने की आजादी होगी. इस पहल के हिस्से के तौर पर, उपयोगकर्ता एडिडास के उत्पादों पर अपने हस्ताक्षर कर सकेंगे.


0 comments:

Post a Comment