डीएलएफ आईएसओ गुणवत्ता प्रमाणन प्राप्त करने वाला पहला रियल एस्टेट डेवलपर बना-(19-JUNE-2014) C.A

| Thursday, June 19, 2014
डीएलएफ होम डेवलपर्स लिमिटेड 16 जून 2014 को आईएसओ गुणवत्ता प्रमाणन प्राप्त करने वाला देश का पहला रियल एस्टेट डेवलपर बन गया. आईएसओ गुणवत्ता प्रमाणन ब्रिटिश मानक संस्थान (बीएसआई) द्वारा दिया गया.
कंपनी ने आवासीय और व्यावसायिक परियोजनाओं, ग्राहक संतुष्टि और निर्माण की गुणवत्ता दोनों के वितरण के पालन के लिए प्रमाण पत्र प्राप्त किया.

आईएसओ प्रमाणीकरण से कंपनी को संचार, योजना और प्रशासन प्रक्रियाओं में सुधार करने में मदद मिलेगी. ग्राहकों को उत्कृष्ट घरेलू सेवाएं पहुंचाने, बाजार में पहुंच जैसे लंबी अवधि के उद्देश्यों को प्राप्त करने से संगठन में सकारात्मक सांस्कृतिक परिवर्तन लाने में मदद मिलेगी.
बीएसआई के बारे में
ब्रिटिश मानक संस्थान (बीएसआई) एक व्यापार मानक कंपनी है जो कंपनियों को उत्कृष्टता के आधार पर मानक प्रमाण निर्धारित करती है. 
बीएसआई वर्ष 1901 में स्थापित किया गया था और यह दुनिया का पहला राष्ट्रीय मानक निकाय था. यह अंतर्राष्ट्रीय मानकीकरण संगठन (आईएसओ) का संस्थापक सदस्य था. बीएसआई के 150 देशों में 70000 से अधिक ग्राहक हैं.
बीएसआई एक ऐसा संगठन है जिसका मानक दुनिया भर के कई क्षेत्रों में जैसे एयरोस्पेस, निर्माण, ऊर्जा, इंजीनियरिंग, वित्त, स्वास्थ्य, आईटी और खुदरा में उत्कृष्टता की प्रेरणा प्रदान करता है.

डीएलएफ होम डेवलपर्स के बारे में
डीएलएफ होम डेवलपर्स लिमिटेड भारत की सबसे बड़ी रियल एस्टेट कंपनी डीएलएफ लिमिटेड  का एक हिस्सा है. डीएलएफ 15 राज्यों के 24 शहरों में मौजूद है. कंपनी 314 मिलियन वर्ग फुट क्षेत्र की निर्माण परियोजनाओं में लगी है जिसमें 52 मिलियन वर्ग फुट क्षेत्र निर्माणाधीन है.



0 comments:

Post a Comment