ई–कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने टेलीविजन
प्रसारण कंपनी डेन के साथ एक 50:50 संयुक्त उपक्रम समझौता
किया है जिसके तहत स्नैपडील टीवी वाणिज्य चैनल आईडीईएन स्नैपडील टीवी शॉप लांच
करेगा. इस संबंध में स्नैपडील ने 20 जनवरी 2015 को घोषणा की.
इस समझौते के जरिए स्नैपडील ग्राहकों के लिए मल्टी–नोडल इलेक्ट्रॉनिक शॉपिंग एवेन्यू बनाना चाहता है और उसका उद्देश्य आगामी 12
महीनों में भारत भर में 100 मिलियन घरों में
डेन टीवी शॉप को पहुंचाना है.
इस चैनल के जरिए स्नैपडील टीयर 1 और टीयर 2 शहरों के उन ग्राहकों को खासतौर पर लक्षित करेगा जो कि सिमित इंटरनेट और अपने पड़ोस में प्रमुख ब्रैंडों की कमी से घिरे हैं.
चैनल पर बेचा जाने वाला हर एक उत्पाद की गुणवत्ता और उसकी डिलिवरी का आश्वासन स्नैपडील देगा. साथ ही सामान मिलने पर पैसे देने (पे ऑन डिलिवरी) का भी विकल्प होगा.
डेन स्नैपडील टीवी शॉप का शुभारंभ नवंबर 2014 में कुछ चुनींदा शहरों में पायलट परियोजना के रूप में किया गया था. इसमें मुख्य रूप से घर एवं रसोईघर, इलेक्ट्रॉनिक्स और फैशन एवं लाइफस्टाईल क्षेत्र के उत्पादों को खरीदने की पेशकश की जा रही थी.
इस चैनल के जरिए स्नैपडील टीयर 1 और टीयर 2 शहरों के उन ग्राहकों को खासतौर पर लक्षित करेगा जो कि सिमित इंटरनेट और अपने पड़ोस में प्रमुख ब्रैंडों की कमी से घिरे हैं.
चैनल पर बेचा जाने वाला हर एक उत्पाद की गुणवत्ता और उसकी डिलिवरी का आश्वासन स्नैपडील देगा. साथ ही सामान मिलने पर पैसे देने (पे ऑन डिलिवरी) का भी विकल्प होगा.
डेन स्नैपडील टीवी शॉप का शुभारंभ नवंबर 2014 में कुछ चुनींदा शहरों में पायलट परियोजना के रूप में किया गया था. इसमें मुख्य रूप से घर एवं रसोईघर, इलेक्ट्रॉनिक्स और फैशन एवं लाइफस्टाईल क्षेत्र के उत्पादों को खरीदने की पेशकश की जा रही थी.
0 comments:
Post a Comment