के. गिरिप्रकाश द्वारा लिखित पुस्तक ‘द विजय माल्या स्टोरी’ का लोकार्पण-(31-JULY-2014) C.A

| Thursday, July 31, 2014
द विजय माल्या स्टोरी: के. गिरिप्रकाश
के. गिरिप्रकाश द्वारा लिखित पुस्तक द विजय माल्या स्टोरीको वर्ष 2014 में पेंगुइन बुक्स लिमिटेड द्वारा का लोकार्पण किया गया. के. गिरिप्रकाश हिंदू बिजनेस लाइन समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ है.
यह पुस्तक सफल भारतीय उद्योगपति विजय माल्या की जिंदगी की दिलचस्प कहानी है. इस पुस्तक में माल्या के जीवन के अनछुए पहलू, तथ्यों और कहानियों का वर्णन किया गया है.
विजय माल्या की सफलता की कहानी, किंगफिशर के पतन के साथ उनकी कहानी, और उनके जीवन से जुड़ी बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं को इस पुस्तक में प्रस्तुत किया है. 
इस पुस्तक में विजय माल्या के विभिन्न नामों का उल्लेख किया गया है जिसमें द किंग ऑफ गुड टाइम्स, भारत के लिकर किंग, और ए किंग ऑफ गुड थ्रोंस शामिल हैं. पुस्तक में भारतीय संसद की राज्य सभा (या ऊपरी सदन) में उनकी उपस्थिति, आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स, बेंगलुरु के स्वामित्व से जुड़ी विजय माल्या की व्यावसायिक भूमिकाओं के विवरण प्रस्तुत किये गये हैं.
इस पुस्तक न केवल माल्या के पेशेवर जीवन को शामिल किया गया, बल्कि उनके बचपन की घटनाओं, व्यावसायिक कौशल और पिता के साथ उनके रिश्ते को भी पुस्तक के माध्यम से साझा किया गया है. यह पुस्तक किंगफिशर के पतन, माल्या के कौशल और व्यापार क्षमताओं और बेजोड़ सफलता की एक लंबी अवधि को दर्शाती है.


0 comments:

Post a Comment